मनोरंजन

अपने किस डे को ऐसे बनाएं खास, आपका पार्टनर रहेगा हमेशा आपके साथ

नई दिल्ली :  

Bollywood Style Kiss Day 2023 : वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) कपल्स के लिए बेहद खास होता है. लोग इन दिनों अपने प्यार का इजहार पूरी शिद्दत के साथ करते हैं. 13 फरवरी यानी आज किस डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. लोग क्यूट – क्यूट इमोजी और विशेस से अपने पार्टनर को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इससे पहले हम आपको बता दें कि जरूरी नहीं कि वैलेंटाइन वीक सिर्फ कपल ही सेलिब्रेट कर सकते हैं, इसे हर कोई सेलिब्रेट कर सकता है.

आज किस डे (Kiss Day) के मौके पर हम बॉलीवुड के उन किस सीन्स का जिक्र करेंगे, जिसे लोग अभी तक नहीं भूल पाए हैं. तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के नाम जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ इस खास मौके पर देख सकते हैं. ये हैं बॉलीवुड फिल्मों के चार बेहतरीन किसिंग सीन.

आशिकी 2

बारिश के नीचे किस करना टॉप-टियर किस फैंटेसी में से एक है, और आशिकी 2 (Aashiqui 2) के बाद, बारिश में कोट के नीचे किस करना युवाओं के लिए एक नई फैंटेसी बन गया है. आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने मोहित सूरी द्वारा निर्देशित आशिकी 2 में यादगार किस किया.

3 इडियट्स 

फिल्म (3 Idiots) के अंत में, करीना कपूर और आमिर खान को बेस्ट किस सीन देते हुए देखा जाता है. यह किस सीन लद्दाख की पैंगोंग झील पर शूट किया गया था, जहां पिया रैंचो को अपना ड्रीम किस देती है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था.

ये जवानी है दीवानी

इस फिल्म (Yeh Jawaani hai Deewani) में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को जबरदस्त रोमांस से भरा हुए किस करते हुए देखा जाता है, जो कभी रियल लाइफ कपल थे. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी.