breaking newsCITY EXPRESS NEWSHINDI NEWSJAIPURKOTPUTLIRAJASTHAN

भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आज अजमेर पहुंचकर आरपीएससी का घेराव किया गया,कोटपूतली विधानसभा से सैकड़ों की संख्या में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पहुंचे,पुलिस ने किया बर्बरता से लाठीचार्ज भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची सहित 50 से 60 कार्यकर्ता हुए घायल I

बिल्लूराम सैनी,कोटपुतली :- भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा राजस्थान द्वारा आज हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने अजमेर पहुंचकर आरपीएससी मुख्यालय का घेराव किया। राजस्थान की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के निर्देशन में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता अजमेर पहुंचे। भाजपा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, अलवर सांसद बाबा बालक नाथ एवं राजस्थान युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची, भाजयुमो के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में संगठित होकर सिविल लाइन से आरपीएससी तक पैदल चलकर घेराव किया।
भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा यह समय भाषण बाजी करने का नहीं है यह समय आंदोलन करने का है,यह समय पुलिस की लाठी खाने का समय है एवं युवा मोर्चा के आक्रोश को दिखाने का समय है। युवा मोर्चा को संगठित होकर राजस्थान की नाकारा, निकम्मी एवं भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने आरपीएससी को राहुल गांधी पेपर सेट कमेटी बना रखा है जब मर्जी आए जब कांग्रेस सरकार के लोग मिलीभगत कर कर पेपर लीक करते रहते हैं। राजस्थान की कांग्रेस सरकार को शर्म आनी चाहिए राजस्थान के लाखों-करोड़ों बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा कर रही है। राजस्थान की आरपीएससी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान के लाखों बेरोजगार युवाओं के साथ कांग्रेस सरकार ने अत्याचार किया है एवं पिछले 4 वर्षों में लगातार 19 बार पेपर लीक मामले हुए हैं जिनमें छोटे से लेकर बड़े सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं। राजस्थान की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को डूब कर मर जाना चाहिए।कोटपूतली विधानसभा से जयपुर जिला अध्यक्ष भगवान सहाय शर्मा के निर्देशानुसार सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता अजमेर पहुंचे। कोटपूतली से जयपुर जिला उपाध्यक्ष प्रवीण बंसल के निर्देशन में भाजयुमो पश्चिम मंडल अध्यक्ष राजेश सराधना, पार्षद प्रतिनिधि मुखिया पायला,दक्षिण मंडल अध्यक्ष नितिन सिंह शेखावत, सिद्धार्थ टोरडा, व अन्य सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पहुँचे। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची पुलिस के डंडे लगने से घायल हो गए। अंकित चेची के साथ लगभग 50 से 60 कार्यकर्ताओं घायल हो गए किसी के सिर पर चोट आई है एवं किसी के किसी के हाथ एवं पैर में चोट आई । अलवर के सांसद बाबा बालक नाथ एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने पुलिस को आगे करके भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं एवं युवाओं को क्रूरता एवं बर्बरता से पीटा है जो कि सरासर गलत है इसका जवाब राजस्थान की जनता एवं भारतीय जनता पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी।