aligarhbreaking newsCITY EXPRESS NEWSdhankaurENGLISH NEWSGOVERNMENTHINDI NEWSIndiaJahangirpurJEWARKHURJALUCKNOWNATIONAL HIGHWAYNEW DELHINHAIpoliceprime minister modisocial workउत्तर प्रदेशकृषिदिल्लीदेशफोटोभारतराज्यराष्ट्रीयविधि

NHAI द्वारा जेवर एयरपोर्ट के दयानतपुर में बनाए जा रहे इंटरचेंज के निर्माण कार्यों का DM मनीष कुमार वर्मा ने किया निरीक्षण।

गौतम बुद्ध नगर | 22 जुलाई, 2023 | NHAI द्वारा कराए गए अब तक के कार्यों की समीक्षा करते हुए डीएम ने निर्धारित समय अवधि में गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण करने के अधिकारियों को दिए निर्देश।

आज डीएम मनीष कुमार वर्मा जेवर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करने के उपरांत दयानतपुर जेवर पहुंचें, जहां नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के द्वारा जेवर एयरपोर्ट के पास दयानतपुर में बनाए जा रहे इंटरचेंज रोड़ कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। उप जिलाधिकारी जेवर अभय कुमार सिंह द्वारा दयानंदपुर में बनाई जा रहे इंटरचेंज रोड कार्यो कि वर्तमान तक की प्रगति से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। जिलाधिकारी ने इंटरचेंज निर्माण के लिए किये जा रहे कार्यों का बहुत ही गहनता के साथ निरीक्षण करते हुए कार्यों की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान करते हुए कहा कि जेवर एयरपोर्ट भारत एवं उत्तर प्रदेश सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है, इसलिए इसके किसी भी कार्यों में शिथिलता न बरती जाए। उन्होंने कहा कि इंटरचेंज निर्माण के सभी कार्यों को निर्धारित समय अवधि के भीतर गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने की कार्रवाई सुनिश्चित करें, ताकि शासन की मंशा को मूर्त रूप प्रदान किया जा सके। साथ ही जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि दयानतपुर एयरपोर्ट बाउंड्री से लेकर यमुना एक्सप्रेसवे के इंटरचेंज तक के कार्यों में और अधिक तेजी लाई जाए, ताकि कार्य को ससमय में पूर्ण किया जा सके। जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी जेवर अभय कुमार सिंह, एसीपी सार्थक सेंगर तथा अन्य संबंधित अधिकारी गण उपस्थित रहे।

सौजन्य से सूचना विभाग गौतम बुद्ध नगर।