उत्तर प्रदेशचुनाव

कासगंज में बोले PM मोदी- पहले चरण में BJP को मिला जन आशीर्वाद

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कासगंज की जनता को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां कई ज़िलों से आप लोग डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद देने आए हैं.

नई दिल्ली:

UP Election:  उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कासगंज की जनता को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां कई ज़िलों से आप लोग डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद देने आए हैं. मेरी नज़र जहां तक पहुंचती है, उससे भी आगे तक लोग ही लोग नज़र आ रहे हैं. अयोध्या में चौराहे का नाम लता मंगेशकर के नाम पर करना, मैं समझता हूं जो भी राम मंदिर के दर्शन के लिए आएगा वो यहीं से निकलेगा तो लता मंगेशकर जी के भजन भी याद आएंगे और उनके लिए गर्व भी होगा.

कासगंज में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की. गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं. ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे. लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया. कल यूपी में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ है. लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने  के लिए, यूपी के विकास के लिए, भारी मात्रा में कमल को वोट दिया है.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या मे राम जन्मभूमि की तरफ जाने वाले एक प्रमुख चौराहे का नाम भी भारत रत्न लता मंगेशकर के नाम पर होना चाहिए। ये हमारा संकल्प है। हम इस रूप में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.