मनोरंजन

समीरा रेड्डी की सास के साथ है जबरदस्त बॉन्डिंग, साथ में करती हैं मस्ती

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सासू मां के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

एक दौर था जब समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) सिनेमाजगत पर राज करती थीं. आज के समय में भले ही समीरा किसी फिल्म, आइटम सॉन्ग या फिर वेब सीरीज में दिखाई नहीं दे रही हैं मगर सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव रहती हैं. समीरा रेड्डी बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपने जीवन के बारे में बात करने और अपने शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक संघर्षों के बारे में खुलकर बात करने से नहीं कतराती हैं. इसके साथ ही समीरा अपने वीडियो और तस्वीरों से ये भी दिखाती रहती हैं कि परिवार के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है.

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सासू मां के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि सास और बहू के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है. वीडियो में समीरा के साथ उनकी सास का स्टाइल भी लाजवाब लग रहा है. वीडियो में दोनों फैशन कैटवॉक करती नजर आ रही हैं जो काफी मजेदार लग रही है. समीरा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि समीरा अक्सर ही अपने निजी जीवन की बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि कैसे बच्चा होने के बाद उन्होंने मोटापे के लिए ट्रोलर्स को चुप करवाया था और कैसे उन्होंने अपना वजन कम किया.