खेल

विराट कोहली टीम इंडिया से हुए अलग, IND vs WI T20I सीरीज छोड़कर घर लौटे

विराट कोहली (Virat Kohli) भारत और वेस्ट इंडीज के बीच होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले में नहीं खेलेंगे. वे श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा भी नहीं होंगे.

विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) से अलग हो गए हैं. उन्हें भारत-वेस्ट इंडीज (India vs West Indies T20 Series) के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले से आराम दिया गया है. वे अपने घर चले गए हैं. बीसीसीआई ने विराट कोहली को बायो बबल के चलते आराम दिया है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने रिपोर्ट दी है कि कोहली को 10 दिन का आराम दिया गया है. इससे पहले खबर आई थी कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान 24 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैच की टी20 सीरीज का हिस्सा भी नहीं होंगे. यह सीरीज लखनऊ में शुरू होगी. इसके बाद धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को बाकी दो मुकाबले खेले जाएंगे.

पीटीआई ने बीसीसीआई से जुड़े एक सीनियर अधिकारी के हवाले से लिखा है, हां, कोहली शनिवार सुबह अपने घर चले गए. भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है. बीसीसीआई ने फैसला किया था कि सभी फॉर्मेट में खेलने वाले सभी रेगुलर खिलाड़ियों को समय-समय पर बायो बबल से ब्रेक दिया जाएगा जिससे कि उनके वर्कलोड का मैनेजमेंट हो सके और मानसिक सेहत का ध्यान रखा जा सके.

श्रीलंका सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान बाकी

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के लिए अभी टीम इंडिया का चयन नहीं हुआ है. माना जा रहा है कि 19 फरवरी को रात तक टीम का ऐलान किया जा सकता है. भारत-श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज के तहत दो मैच भी होने हैं. यह मैच मोहाली और बेंगलुरु में होंगे. विराट कोहली टेस्ट सीरीज में खेलेंगे.