Advertisement

‘पठान’ का लुक देख इंप्रेस हुए रणवीर सिंह और वरुण धवन, तो फराह खान को हुई जलन, किंग खान के अंदाज ने जीत सेलेब्स का दिल

 बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म पठान के स्पेन शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच शनिवार को अपने पठान के सेट से अपना नया लुक साझा किया था, जिसमें वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लोट करते हुए दिख रहे हैं। शाह रुख का ये लुक सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर उनके लुक की जमकर सराहना कर रहे हैं। इस तस्वीर में 56 साल के शार रुख एक युवा की तरह फिट दिख रहे हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर शाह रुख खान ने कैप्शन लिखा, शाह रुख अगर थोड़ा रुक भी गया, तो पठान को कैसे रोकोगें…. ऐप्स और एब्स सब बना डालूंगा….। साथ ही तस्वीर पर वरुण धवन, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, बिपाशा बसु और राशि खन्ना ने तस्वीर पर फायर के इमोजी कमेंट कर अभिनेता के लुक की तारीफ की है। वहीं, शाह रुख खान की अच्छी दोस्त फराह खान ने लिखा, ये सिर्फ सुंदर है और इसलिए मुझ जलन हो रही हैं कि ये मेरी फिल्म के लिए नहीं है।

सुहाना खान ने की जमकर सराहना

इससे पहले शाह रुख की बेटी सुहाना खान ने अपने 56 वर्षीय पिता की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर जमकर सराहना करते हुए लिखा, ‘उह्ह मेरे पिता 56 के हैं और हमें एक्सक्यूज की अनुमति नहीं है।

इस दिन रिलीज होगी पठान

बात दें, पिछले महीने शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पठान की टीजर वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के एलान किया था। जिसको देख कर मालूम होता है कि अभिनेता इस फिल्म में देशभक्ति से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं, जो देश सेवा को ही अपना जीवन लगा देता है। शाह रुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अभिनीत ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर रिलीज होगी।

One thought on “‘पठान’ का लुक देख इंप्रेस हुए रणवीर सिंह और वरुण धवन, तो फराह खान को हुई जलन, किंग खान के अंदाज ने जीत सेलेब्स का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *