बॉलीवुड

 Kartik Aaryan दे पाएंगे Allu Arjun को टक्कर? दर्शकों के मन में आ रहा सवाल

नई दिल्ली:  

Kartik Aaryan’s Shehzada trailer out : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार के तौर पर देखे जा रहे हैं, जिन्होंने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं. वहीं, आने वाले दिनों में वो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo hindi remake) के हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ में दिखने वाले हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिस पर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग कार्तिक को बॉलीवुड का ‘शहजादा’ बता रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने ये कह डाला है कि अल्लू को टक्कर देना कार्तिक के बस की बात नहीं है. 

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कार्तिक खूब एक्शन करते, कृति (सेनन) के साथ रोमांस करते, इमोशनल होते दिखाई पड़ते हैं. ट्रेलर वैसे तो ठीक है, लेकिन कई जगहों पर बैकग्राउंड क्रिएटेड लग रहा है, न कि रियल. अगर आपने अल्लू की ‘अला वैकुंठपुरमलो’ देखी है, तो कार्तिक की ‘शहजादा’ के ट्रेलर का हर सीन उसकी याद दिला देता है. दोनों को कंपेयर करने पर तमाम लोगों का मानना है कि अल्लू की तेलुगू फिल्म ज्यादा बेहतर है. जबकि कार्तिक के फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हैं, लेकिन कार्तिक को नहीं.’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘कार्तिक एक के बाद एक मास्टर पीस पेश कर रहे हैं.’ इस तरह की कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहीं हैं. 

अब बात कर ली जाए कार्तिक की इस अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की, तो इसे 10 फरवरी, 2023 को रिलीज किए जाने की तैयारी है. जिसमें कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, शालिनी कपूर जैसे कलाकार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है.https://www.instagram.com/reel/CnTsqO9jbXd/embed/captioned/?cr=1&v=14&wp=540&rd=https%3A%2F%2Fwww.newsnationtv.com&rp=%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fkartik-aaryan-shehzada-trailer-out-hindi-remake-of-allu-arjun-telugu-movie-ala-vaikunthapurramuloo-335630.html#%7B%22ci%22%3A0%2C%22os%22%3A1719.4000000003725%7Dhttps://www.instagram.com/p/CnTljgJvOmL/embed/captioned/?cr=1&v=14&wp=540&rd=https%3A%2F%2Fwww.newsnationtv.com&rp=%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fkartik-aaryan-shehzada-trailer-out-hindi-remake-of-allu-arjun-telugu-movie-ala-vaikunthapurramuloo-335630.html#%7B%22ci%22%3A1%2C%22os%22%3A1722.800000000745%7D

ट्रेलर रिलीज इवेंट से हाल ही में कार्तिक (Kartik Aaryan) और कृति (Kriti Sanon) का वीडियो सामने आया है. जिसमें वो पैपराजी और फैंस से घिरे दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों कलाकार डांस करते भी दिखाई देते हैं. वहीं, कार्तिक ने ‘शहजादा’ (Shehzada) के ट्रेलर रिलीज के मौके पर एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिसमें वो भगवान के सामने प्रार्थना करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर फैंस अपना ढेर सारा प्यार दिखा रहे हैं.