बॉलीवुड

तमन्ना और विजय का ये वीडियो देख हैरत में पड़े फैंस, बोले-यकीन नहीं हो रहा..

मुंबई :  

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Tamannaah Bhatia and Vijay Verma) पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं. गोवा में एक नए साल की पार्टी में एक साथ देखे जाने के हफ्तों बाद, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को रविवार को मुंबई में एक पुरस्कार कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया. वे इवेंट में न सिर्फ एक-दूसरे से टकराए बल्कि पैपराजी (Instagram video) को साथ में पोज भी दिए. सोशल मीडिया पर पैपराजी अकाउंट से उनके वीडियो शेयर किए गए हैं. वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. 

 इसमें तमन्ना (Tamannaah Bhatia) नीले रंग की ड्रेस में अपनी ट्रॉफी के साथ अकेले पोज देती नजर आ रही हैं और फिर विजय वर्मा फ्रेम में प्रवेश करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विजय तमन्ना के पीछे चलता है लेकिन उसके साथ जुड़ने के लिए रुक जाता है.  वे मुस्कुराते हुए एक साथ पोज़ देते हैं.  विजय रंगीन जैकेट और काली डेनिम में थे और उन्होंने अपने बालों को बैरेट से ढक रखा था.

हैरत में पड़े फैंस

फैंस ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया, हालांकि कुछ ने आश्चर्य भी व्यक्त किया कि वे एक-दूसरे से इतने अलग कैसे हैं. एक फैन ने प्रतिक्रिया दी, “वे एक साथ बहुत प्यारे हैं.” एक अन्य ने कहा, “वे एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं.” एक और ने कहा, “यह एक शानदार जोड़ी है,” जबकि दूसरे ने उन्हें “शानदार जोड़ी” कहा. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट भी किया, ‘मैं इस जोड़ी से काफी हैरान हूं. वहीं एक ने तमन्ना के समर्थन में कहा, ये इंडस्ट्री में अच्छे से स्थापित हैं और विजय से भी पहले से काम कर रही हैं.

एक ने कहा, मुझे यकीन नहीं हो रहा तमन्ना (Tamannaah Bhatia) का एटीट्टयूड देखकर हमेशा से लगता था कि ये लाइफ पार्टनर के तौर पर एक अमीर व्यापारी ही ढूंढेगी. एक अन्य कमेंट में लिखा था, “तमन्ना से तो काफी अच्छा एक्टर ह ये. इससे पहले नए साल के आसपास, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था और तमन्ना और विजय (Vijay Verma) को गोवा में एक पार्टी में एक दूसरे से कोजी होते हुए देखा गया था. पार्टी में साथ में डांस करते हुए दोनों गले लग रहे थे और किस कर रहे थे. कुछ दिनों बाद उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी एक साथ देखा गया. 

2005 में शुरू किया था करियर

33 साल की एक्ट्रेस तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने 2005 में चांद सा रोशन चेहरा के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की और तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सबसे स्थापित सितारों में से एक है. बाहुबली फिल्मों में उनकी भूमिका उनके सबसे फेमस कामों में से एक है. 36 साल के विजय ने 2012 में चटगांव से अपनी फिल्म की शुरुआत की और गली बॉय से शोहरत हासिल की. उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिंग्स में भी आलिया भट्ट के साथ अपने रोल के लिए लोगों की वाहवाही बटोरीं थी.