मनोरंजन

अगर आपके पास नहीं है रोमांटिक प्लेलिस्ट तो सुने हमारी ये हिट लिस्ट, इस बार बॉलीवुड स्टाइल

नई दिल्ली :  

Valentine’s Day : वैलेंटाइन डे (Valentines Day) हर प्यार करने वाले कपल के लिए बेहद खास होता है. इस दिन सभी कपल एक दूसरे को स्पेशल फील कराने की सारी तरकीब आजमाते हैं. चाहे किसी डेट पर ले जाना हो या फिर बॉलीवुड स्टाइल में अपने दिन को खास बनाना हो. लेकिन अगर आपको अपने पार्टनर के मूड को और भी अच्छा करना है तो इस वैलेंटाइन बॉलीवुड की रोमांटिक प्लेलिस्ट (Romantic Songs) में जाइए जिसे आज का दिन बेहतर नहीं बेहतरीन बन जाएगा. अगर आपने इस बारे में नहीं सोचा है, तो हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं. हम आपको फिल्मों के उन गानों के बारे में बताएंगे, जिसे आप अपने स्पेशल वन के लिए गा सकते हैं या जैसे ही आपका सोलमेट कमरे में प्रवेश करता है, इसे बजा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं – 

अपना बना ले

भेड़िया फिल्म का गाना ‘अपना बना ले’ ऐसा गाना है, जिसे आपको अपने साथी के लिए गाना चाहिए. इस गाने में वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने जबरदस्त रोमांस से तड़का लगाया था, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.  गाने की बात करें तो, इसे अरिजीत सिंह ने गाया है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने दिए हैं. बता दें, सचिन-जिगर ने संगीत तैयार किया है और अमर कौशिक ने वीडियो का निर्देशन किया है.

मान मेरी जान

कई हिट रैप गानों की रिलीज के बाद, भारतीय रैपर किंग अपने एल्बम शैम्पेन टॉक से ‘मान मेरी जान’ के साथ लौटे. इस गाने को सौरभ लोखंडे ने कंपोज किया था और गाने के बोल खुद किंग ने लिखे थे. यह गाना लोगों के दिलों और दिमाग तक पहुंच गया है, आज के लिए इससे बेहतर कोई गाना हो ही नहीं सकता है. 

रसिया

ब्रह्मास्त्र फिल्म का गाना ‘रसिया’ को लोगों ने काफी पसंद किया था, जिसे तुषार जोशी और श्रेया घोषाल ने गाया है. ट्रैक की यह लाइन, ‘जोगन तेरा मारा रसिया…जग जीता दिल हारा रसिया’ अपने स्पेशल वन के दिल में उतरने के लिए काफी है.