मनोरंजन

वरुण धवन करते थे कटरीना कैफ से ‘नफरत’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड हेट और लव का गेम चलता रहता है पर कुछ स्टार ऐसे भी हैं जो अपनी नफरत को खुल कर कुबूल करते हैं ।जैसे एक्टर वरुण धवन, जिन्होंने साफ कहा कि वो कैटरीना कैफ से नफरत करते थे और इस नफरत की वजह भी बताई। वरूण ही नहीं अर्जुन कपूर भी कैटरीना से उतनी ही नफरत करते थे। बता दें कि फिलहाल अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं तो वरुण धवन ने इसी साल नताशा बजाज के साथ सात फेरे लिए हैं।

दरअसल, कुछ साल पहले वरुण धवन ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ‘उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ मिलकर कैटरीना हेट क्लब भी बनाया था क्योंकि वरुण और अर्जुन को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी कि सलमान खान, कैटरीना को उनसे ज्यादा भाव देते हैं.

कैटरीना ने भी माना नहीं देती थीं भाव

हालांकि, कैटरीना ने भी वरुण की इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि- ‘मैं पहले उन दोनों पर ध्यान नहीं देती थी जिसकी वजह से उन्हें लगता था कि मैं भाव खा रही हूं’। इसके अलावा केटरीना ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि ‘उन्होंने वक्त के साथ बहुत कुछ सीख लिया है कि लाइफ में आपको इस तरह से रहना चाहिए कि कोई दूसरा इंसान आपकी खुशी या गम की वजह ना बन सके’। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *