उत्तर प्रदेश

मेरठ : चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर की लाखों की लूट

मेरठ के ग्रेटर पल्लवपुरम में मंगलवार सुबह बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने बैंक में कैशियर सोनू पाल की पत्नी नेहा और चार माह की बच्ची को गन प्वांइट पर लेकर लाखों की लूट को अंजाम दिया। वारदात के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है। मूलरूप से कानपुर निवासी सोनू पाल खतौली कस्बा स्थित यूनियन बैंक में कैशियर हैं। सोनू पाल अपनी पत्नी नेहा व चार माह के बच्ची के साथ ग्रेटर पल्लवपुरम कॉलोनी में किराए पर रहते हैं। नेहा ने बताया कि पति सोनू बैंक के लिए निकल गए। सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार युवक घर पहुंचा। उसने डोर बेल बजाई। नेहा दरवाजे पर पहुंची तो युवक ने खुद को एलआईसी एजेंट बताकर उनका कोरियर आने की बात कही। नेहा ने दरवाजा खोला तो बदमाश ने उसे धक्का दे दिया और घर में दाखिल हो गया। इसी बीच, उसका दूसरा साथी भी घर में दाखिल हो गया। एक बदमाश ने नेहा व उसकी चार माह की बच्ची को गन प्वांइट पर लिए रखा व दूसरे बदमाश ने घर खंगालना शुरू कर दिया।

नेहा के मुतबिक बदमाश ने महिला से सोने का मंगलसूत्र, कुंडल, सोने के कड़े, आठ हजार की नकदी, मोबाइल और रसोई में रखा जूसर लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद नेहा व उसकी बच्ची को मकान के पिछले कमरे में बंद कर भाग निकले। पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोसी नेहा के घर में पहुंचे और गेट खोला। महिला ने पड़ोसियों को जानकारी दी। महिला ने पति सोनू व पुलिस को फोन पर जानकारी दी। सोनू ने थाने पर तहरीर दी है। पल्लवपुरम थाना प्रभारी देवेश शर्मा ने बताय कि कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही हैं। लूटे गए मोबाइल को भी सर्विलांस पर लगाया गया है।

सही नहीं हैं कालोनी के सीसीटीवी कैमरे

ग्रेटर पल्लवपुरम कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरे तो लगे है, लेकिन उनकी क्वालिटी अच्छी नहीं है। इसलिए बदमाशों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है। कॉलोनी पूरी तरह असुरक्षित है। पुलिस ने घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *