ट्रेडिगं

ब्रेन सर्जरी के बाद बेटी दिखने लगी ऐसी तो पापा ने किया दिल छू लेने वाला काम,

 सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एक पिता अपनी बेटी को बेहद प्यार करता है. उसने भी अपनी बेटी की तरह हेयर कटिंग करवा ली.

एक पिता और एक बेटी (Father Daughter Love) के बीच के बंधन को शब्दों में मापा या समझाया नहीं जा सकता. यह बहुत ही प्यारा और प्योर होता है. बेटी अपने पिता के बेहद करीब होती हैं, जबकि पिता भी अपनी बेटी के लिए कुछ करने को तैयार होता है. बेटी अपने ‘आइडियल मेन’ में पापा के कई सारी झलकियों को देखना पसंद करती हैं.

वह चाहती है कि जैसे उसके पापा उसे प्यार करते हैं, वैसे हर कोई उसे प्यार दे सके. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक तस्वीर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब पिता ने अपने बेटी के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसकी उम्मीद भी नहीं लगाई जा सकती.

बेटी की सर्जरी के बाद पिता ने भी मुंडवाया वैसा सिर

इंटरनेट पर बेहद पसंद की जा रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक पिता अपनी बेटी की सर्जरी के बाद खुद भी वैसी ही हेयरकटिंग करवा ली. इमोशनल तस्वीर में एक पिता ने उसी तरह अपना सिर मुंडाया जैसे उसकी बच्ची की ब्रेन सर्जरी के बाद हुई और यह ऑनलाइन दिल जीत रही है

 

दिल जीत लेने वाली तस्वीर इंटरनेट पर हुई वायरल

वायरल हो रही तस्वीर में पिता को अपनी बेटी के सिर को प्यार से छूते हुए देखा जा सकता है. उन दोनों ने अपने बालों का एक हिस्सा मुंडवा लिया है. उसके मुंडे हिस्से पर भी उसकी बेटी की तरह ही उसकी ब्रेन सर्जरी के बाद एक टांके का निशान था. पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, ‘छोटे बच्चे की ब्रेन सर्जरी हुई थी और उसके पिता ने अपने बालों के साथ भी ऐसा ही किया था. मुझे रुला दिया.’