मनोरंजन

Palak Tiwari ने वरुण धवन के साथ लगाया ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) साथ में डांस कर रहे हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ये ठान चुकी हैं कि उन्हें अपने बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस बनाना है. जिसके लिए उन्होंने ने शुरुआत भी कर दी है. पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हार्डी संधू के साथ ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग से धमाकेदार डेब्यू किया है जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन दिनों पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीलुड सितारों के साथ भी नजर आ रही हैं. हाल ही में पलक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) और पलक तिवारी साथ में डांस कर रहे हैं. जिसे देखकर लग रहा है कि पलक और वरुण किसी प्रोजेक्ट पर साथ में काम कर रहे हैं. वीडियो में पलक तिवारी रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं, वरुण जींस और जैकेट में काफी कूल लग रहे हैं. दोनों के इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं. कयास लगाए जाने लगे हैं कि दोनों जल्द ही किसी गाने या फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं.

वहीं बीते दिनों पलक तिवारी (Palak Tiwari) सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के साथ नजर आई थीं. दोनों डिनर डेट पर साथ थे जिसके बाद पलक कैमरे की नजरों से बचती दिखाई दी थीं. हालांकि बाद में खबर आई कि पलक और इब्राहिम काम के सिलसिले में एक दूसरे से मिले थे. वरुण धवन (Varun Dhawan) की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं. जिसमें अनिल कपूर और नीतू कपूर भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है. फिल्म इस साल 24 जून को रिलीज होने वाली है.