मनोरंजन

फिर टली आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी दर्शकों के बीच

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 14 अप्रैल 2022 को रिलीज नहीं होगी. आमिर ने नए डेट का ऐलान करके आदिपुरुष की टीम को धन्यवाद दिया है. समय से फिल्म पूरी ना कर पाने को टालने की वजह बताई है

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के रिलीज का शुभ दिन आ ही नहीं रहा है. इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है. पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज की प्लानिंग थी लेकिन इस साल वैलेंटाइन पर इसकी रिलीज डेट तय की गई. फिर कोविड के बढ़ते मामले की वजह से इसको 14 अप्रैल को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इस दिन भी ये फिल्म रिलीज नही होगी. सब जानते हैं आमिर खान किसी फिल्म को कम से कम एक साल का वक़्त देते हैं लेकिन इस फिल्म को आमिर ने लगभग 3 साल का वक्त दे दिया. इतना समय देने के बाद भी इसकी रिलीज लगातार टल रही है. आमिर खान के फैंस में एक बार फिर मायूसी छा गई है. आमिर खान के प्रोडक्शन (Aamir Khan Production) की तरफ से एक बयान जारी करके बताया गया है कि ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज नहीं होगी. साथ ही साथ नए डेट का ऐलान करके आदिपुरुष की टीम को धन्यवाद दिया है. समय से फिल्म पूरी ना कर पाने को टालने की वजह बताई है.

स्टेटमेंट जारी कर दी रिलीज डेट शिफ्ट की जानकारी

आमिर खान प्रोडक्शन के ट्विटर से एक बयान जारी किया गया जिसमें फ़िल्म के रिलीज डेट के टलने की जानकारी के साथ-साथ नई रिलीज डेट भी बताई गई. ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज ना होकर अब 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. ऑफिशियल बयान में ये लिखा गया कि यह ऐलान किया जाता है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ योजना के मुताबिक 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम फिल्म को समय से पूरा नहीं कर पा रहे हैं. फिल्म अब 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम को दिया धन्यवाद

उन्होंने आगे लिखा कि हम भूषण कुमार, टी सीरीज, ओम राउत और आदिपुरुष की पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं. प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट शिफ्ट करने के लिए हम उन्हें शुक्रिया करना चाहते हैं. लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो सकती है.

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी. ये हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म से साउथ के एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं