देश

लखनऊ में केजरीवाल बोले-पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा को कॉमेडी बना रखा है

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने बिजली फ्री की और राज्य में 24 घंटे बिजली दी जा रही है. यूपी में इसे लागू किया जाएगा और लोगों को बिजली मुफ्त में मिलेगी और 24 घंटे मिलेगी.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  (UP Assembly Elections) के चौथे चरण (Fourth Phase) के चुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा.वहीं दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के संरक्षक और सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज पार्टी का चुनाव प्रचार करने के लिए लखनऊ पहुंचे. वहीं लखनऊ में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि दिल्ली में बिजली मुफ्त कर दी है और राज्य में सत्ता में आने के बाद आप सरकार राज्य में इसे लागू करेगी. दिल्ली में मुफ्त और 24 घंटे बिजली दी जा रही है. दिल्ली में स्कूल और अस्पताल बेहतर कर दिए हैं और यूपी में भी इसे लागू करेंगे. वहीं लखनऊ में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने देश की सुरक्षा को कॉमेडी बना रखा है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को वोट डाले जाएंगे और इसके लिए आज शाम छह बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. वहीं आज लखनऊ आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लखनऊ पहुंचे और उन्होंने पीएम मोदी पर देश की सुरक्षा के लिए निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में पिछले 7 साल में मोदी जी का राज है, 70 साल कांग्रेस का राज रहा है. लेकिन लेकिन इनके पास कोई भी काम भी नहीं है जो ये बता सके. लिहाजा ये केजरीवाल को आतंकवादी बताकर वोट मांग रहे हैं. केन्द्र सरकार ने मेरे ऊपर सारी रेड करवा दी लेकिन कुछ नहीं मिला.

यूपी में भी देंगे 24 घंटे बिजली

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने बिजली फ्री की और राज्य में 24 घंटे बिजली दी जा रही है. यूपी में इसे लागू किया जाएगा और लोगों को बिजली मुफ्त में मिलेगी और 24 घंटे मिलेगी. आप ने दिल्ली में स्कूल और अस्पतालों को सुधार दिया है. लिहाजा यूपी में भी सरकार बनने के बाद यहां भी सुधार किया जाएगा. ये मैजिक सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही कर सकता है. केजरीवाल ने कहा कि राज्य में सरकार बनने के बाद वह महिलाओं और बेरोजगारों को भत्ता देंगे.

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए विरोधियों से हाथ मिल सकते हैं केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य में त्रिशंकु विधानसभा बनने जा रही है और उनकी अहम भूमिका भी अहम होगी. अगर बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए उन्हें दूसरे दलों से हाथ भी मिलना पड़े तो वह मिलाएंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में बनने वाली सरकार में अपनी योजनाओं को लागू करेंगे. इसके लिए वह गारंटी लेते हैं.