Advertisement

द्वारका सेक्टर-10 में कश्मीरी पंडित हितकारी संस्था ने सी.बी.एस.सी. परीक्षा के दसवीं व बाहरवी में उत्तीर्ण हुये विद्यार्थियों को किया सम्मानित

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 स्तिथ कश्मीरी पंडित हितकारी संस्था ने सी.बी.एस.सी.परीक्षा मे उचित स्थान प्राप्त करने वाले दसवीं ओर बाहरवी में उत्तीर्ण हुये विद्यार्थियों के प्रोत्साहन हेतु आयोजित किया सम्मान समारोह । मुख्य अतिथि के तौर पर स्टैंड एंड स्टराइड संस्था की महासचिव उषा ज़ालपुरी ने शिरकत करते हुए दीप-प्रज्वलित कर कार्यक्रम का किया शुभारंभ।
इस कार्यक्रम में संस्था के महासचिव संदीप गंजू की अगुवाई में कश्मीरी पंडित हितकारी संस्था के सभी कार्यकारी सदस्यों की ओर से वहां उपस्थित कश्मीरी समुदाय के प्रतिभावान विद्यार्थियों द्वारा हासिल की गई सफलता के पीछे उनके परिजनो को मुख्य तौर पर बधाई का पात्र बताते हुए बच्चों के अलावा परिजनों को गुलदस्ते भेंट किए गए । परिक्षा में उतीर्ण हुए परीक्षार्थियों को प्रशंसनीय पत्र व ट्राफी इत्यादि देकर जोरदार तरीके से किया गया भव्य स्वागत । संस्था ने सी.बी.एस.सी परीक्षा में अव्वल दर्जा हासिल करने वाले विद्यार्थियों की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा,यह सभी प्रतिभाशाली छात्र-छात्राएं हमारे देश का उज्जवल-भविष्य है । और हमें पूरी उम्मीद है,यह अपनी प्रतिभा के बल पर देश और समाज को एक सार्थक डगर पर ले जाते हुए विश्वभर में अपने देश का परचम अवश्य लहराएंगे । कार्यक्रम में लोगों की उपस्थिति में मुख्य अतिथि के अलावा सभी उपस्थित कार्यकारी सदस्यों के उत्कृष्ट कार्य के लिए उन्हे स्मृति चिन्ह भेट किए किए गए ।