राज्य

धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की मिली धमकी, जानें आरोपी ने क्या कहा?

नई दिल्ली:  

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. धीरेंद्र शास्त्री ((Dhirendra Shastri)) को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी भरा फोन उनके चचेरे भाई लोकेश गर्ग के मोबाइल पर आया था. इसके बाद उनके भाई लोकेश गर्ग ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है. इस पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. हालांकि, पुलिस अभी कॉल डिटेल निकलवाकर आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 

आरोपी ने लोकेश गर्ग के फोन पर धमकी देते हुए कहा कि अपने भाई धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Dham) से बात कराओ, नहीं तो जान से मार देंगे… अपने पूरे परिवार की तेरहवीं की तैयारी कर लो… यह धमकी धीरेंद्र शास्त्री को दी गई है. धमकी कॉल आने के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने एमपी के छतरपुर में स्थित बमीठा थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी सलाखों के पीछे होगा.  

आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देने वाले अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव को धमकी मिली रही थी, जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर समाज में अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है. उनको कहना है कि बागेश्वर बाबा (Bageshwar Dham) के पास कोई भी सिद्धि नहीं है, वे सिर्फ ढोंग कर रहे हैं. उन्होंने चैलेंज किया था कि वो अपना चमत्कार नागपुर में उनके मंच पर आकर दिखाएं. अगर वो ऐसा करने में सफल होते हैं तो उन्हें 30 लाख देंगे.