Advertisement

खुली मिली कपड़े की दुकान, पुलिस ने की सील

हापुड़। जिले में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन जारी है। कोतवाली पुलिस लगातार ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। बुलंदशहर रोड पर एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान दोबारा खुली मिलने पर सील की कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा भी कई दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस लगातार सख्ती कर रही है। इसके बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे हैं। शुक्रवार को बुलंदशहर रोड स्थित एक रेडीमेड गारमेंट्स का मालिक दुकान के साथ साथ पास ही एक मकान के बरामदे में रखकर कपड़े बेच रहा था। जैसे ही पुलिस पहुंची तो दुकानदार कपड़े छोड़कर फरार हो गया। दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे अन्य ग्राहक भी भाग खड़े हुए। पुलिस माल जब्त कर कोतवाली ले आई। बड़ी बात है कि इस दुकानदार के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज हो चुका है। दोबारा सामान बेचने पर अब इसकी दुकान को सील करने की कार्रवाई की जा रही है।

इसके अलावा बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों से भी पुलिस ने जुर्माना वसूला। सीओ सिटी वैभव पांडेय ने बताया कि बुलंदशहर रोड स्थित दुकानदार की दुकान मुकदमा दर्ज कराते हुए सीज कराई जा रही है। इसके अलावा पुराना बाजार में मीट की दुकान खोलने पर मोहल्ला मनदरसा सादात निवासी आदिल, किशनगंज में कपड़े की दुकान खोलने पर थाना देहात क्षेत्र के कोटला सादात निवासी मुस्तकीम, मोती कॉलोनी स्तिथ एक प्लाट में पशुओं की खरीद फरोख्त करने पर मदरसा सादात निवासी उमर व निवाजीपुरा निवासी नाजिम के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *