ट्रेडिगंमनोरंजन

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ ने नए साल पर बनाया नया रिकॉर्ड, कलेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

पुष्पा’ (Pushpa) ने पहले हफ्ते में करीब 166 करोड़ की कमाई पूरे भारत मे की थी. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ने ‘स्पाइडर मैन’ और ’83’ से टक्कर के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 300 करोड़ की कमाई कर ली है.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) नए साल में नया करामात करती दिखाई दे रही है. साल के आखिर में रिलीज हुई साउथ की ये फिल्म ना सिर्फ साउथ में बल्कि देश के हर हिस्से में जबरदस्त कमाई कर रही है इस फिल्म के कलेक्शन ने सभी ट्रेड पंडितों को सरप्राइज कर दिया है. हिंदी बेल्ट की बात करें तो इस साल की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म ’83’ के कलेक्शन को ‘पुष्पा’ अपने रिलीज के तीसरे हफ्ते में कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही है. पुष्पा आज वही कर रही है जो 2015 में एस इस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ ने किया था.

पुष्पा ने पहले हफ्ते में करीब 166 करोड़ की कमाई पूरे भारत मे की थी. इसके बाद से पुष्पा को स्पाइडर मैन के साथ ’83’ टक्कर देने बावजूद इसने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 300 करोड़ की कमाई कर ली है. इसने ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी सरप्राइज करने वाली परफॉर्मेंस दी है. इस फिल्म ने हिंदी में करीब 56.69 करोड़ की कमाई की है. अब ये बहुत तेजी से 75 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंच रही है. इसकी कमाई में हर दिन बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है.

हिंदी भाषा के कलेक्शन ने सबको किया सरप्राइज

ट्रेंडिंग देखकर अंदाजा है कमाई में आएगा और उछाल

उन्होंने आगे बताया कि इसकी ट्रेंडिंग आंख खोलने वाली है. इस पर रिसर्च किया जाना चाहिए. सॉलिड कंटेंट की पॉवर की वजह से पुष्पा ने अपने तीसरे हफ्ते की पहली शुक्रवार को 3.50 करोड़ और दूसरे दिन शनिवार को 6.10 करोड़ की कमाई करके कुल 56.69 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं. उन्होंने नए भी कहा कि उम्मीद है इस जल्दी ही 75 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच जाएगी. अल्लू अर्जुन भी इस कमाई से बहुत खुश हैं.

इस फिल्म में जंगल की कहानी दिखाई गई है, जहां जंगल में होने चंदन तस्करी के इर्दगिर्द की दुनिया बुनी गई है जिसमें धमाकेदार एक्शन सीन्स भी हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा मलयालम फिल्म के स्टार फहाद फासिल भी हैं. ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है लेकिन ये हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में पूरे विश्व मे रिलीज हुई है. इसके निर्देशन की जिम्मेदारी सुकुमार निभा रहे हैं और मनीष शाह इसके निर्माता हैं.