मनोरंजन

‘हम फिर नंबर 1. ‘ खुशी से फूले नहीं समा रहे तारक मेहता मेकर्स, जानें क्या है मामला

TMKOC शो के डायरेक्टर मालव राजद (Malav Rajda) ने तारक मेहता शो को लेकर एक पोस्ट किया. अपने पोस्ट में राजद खुशी से फूले नहीं समाते दिख रहे थे.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का फेवरेट शो है. 14 सालों से चलते आ रहे इस शो को लेकर हर बार उम्मीद जताई जाती है कि शो पहले की तरह टीआरपी के मामले में नंबर 1 साबित होगा. हाल ही में तारक मेहता (Taarak mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के डायरेक्टर मालव राजद (Malav Rajda) ने तारक मेहता शो को लेकर एक पोस्ट किया. अपने पोस्ट में राजद खुशी से फूले नहीं समाते दिख रहे थे. अपने पोस्ट में वह फैंस को तारक मेहता को नंबर वन बनाने के लिए धन्यवाद करते दिख रहे थे. दरअसल, मालव राजदा ने अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा- ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा नंबर वन रैंक कर रहा है. हमने नंबर एक शो बनकर वापसी की. शुक्रिया ऑडियंस इतने सारे प्यार के लिए.’

ओरमैक्स ( Ormax Media) वेबसाइट के मुताबिक शो तारक मेहता को मोस्ट लाइक्ड टीवी शोज में पहला स्थान दिया गया था. 3 से 9 जनवरी की इस वीकली रिपोर्ट में द कपिल शर्मा शो, कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य शो को भी इस लिस्ट का हिस्सा बनाया गया था. ऐसे में शो तारक मेहता के डायरेक्टर इस बात की खुशी मनाते दिखे कि TMKOC एक बार फिर से अपनी खोई हुई पोजिशन पर वापस आ खड़ा हुआ है.  इस लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पहले नंबर का पायदान दिया गया. वहीं रुपाली गांगुली का शो अनुपमा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया.

ये है BARC की टीआरपी रेटिंग्स

बता दें, BARC की टीआरपी लिस्ट (Top TRP Ratings)के मुतबिक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 8वां पायदान मिला है. पहले नंबर पर स्टार प्लस का शो अनुपमा 4.2 रेटिंग्स के साथ खड़ा है. शो गुम है किसी के प्यार में को 3.1, इमली और ये रिश्ता क्या कहलात है को 2.9 रेटिंग्स, ये है चाहतें को 2.8,  कुमकुम भाग्य और उड़ारिया को 2.5, कुंडली भाग्य को 2.3, भाग्य लक्ष्मी को 2.2, साथिया 2 को 2.1, और तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 2 रेटिंग्स मिली हैं

 राजद का पोस्ट देख फैंस कर रहे कमेंट

राजद के नंबर वन वाले इस पोस्ट को देखकर तारक मेहता फैंस बेहद खुश हो गए. ऐसे में इस पोस्ट के कमेंटबॉक्स पर ढेरों यूजर्स के कमेंट आने शुरू हो गए. एक यूजर ने लिखा-वाह क्या बात है, तो किसी ने कहा- मुझे यकीन था कि नए साल पर तारक मेहता और टीम कुछ नया अचीव करेगी. एक यूजर ने कहा- तारक मेहता वर्ल्ड का बेस्ट शो है. कॉमेंट बॉक्स पर तारक मेहता शो की रीटा रिपोर्टर और राजद की पत्नी प्रिया आहुजा ने भी रिएक्ट किया औऱ लिखा-वॉव। एक्ट्रेस जेनिफर मिस्ट्री बंसीवाल ने भी इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया.