खेल

हार के बाद केएल राहुल हो रहे ट्रोल, फैंस ने लिया निशाने पर, देखें

भारत को अपनी इस हार से सीख लेते हुए मैच में वापसी करनी ही होगी. राहुल को दिखाना होगा कि भविष्य में भारत की कप्तानी के वो हकदार हैं.

नई दिल्ली:

IND vs SA : पार्ल में कल हुए सीरीज का पहला वन डे मैच भारत हार गया. कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के लिए ये पहला वन डे मैच था. हर किसी की नजर इस बात पर थी कि राहुल किस तरह से कप्तानी करते हैं. लेकिन राहुल ने अपने सभी फैंस को निराश किया. और भारत 31 रन से मैच हार गया. केवल राहुल ही नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर को भी फैंस ने अपने निशाने पर लिया. इससे पहले भी केएल राहुल के पहले टेस्ट मैच कप्तानी में भारत को हार मिली थी. और वन डे की शुरुआत भी इस तरह से होना फैंस के लिए गुस्से वाली तो है ही. 

अब सीरीज का दूसरा मैच 21 जनवरी को इसी मैदान पर खेला जाएगा. भारत को अपनी इस हार से सीख लेते हुए मैच में वापसी करनी ही होगी. राहुल को दिखाना होगा कि भविष्य में भारत की कप्तानी के वो हकदार हैं. साथ ही अय्यर और पंत को भी अपने नाम के अनुसार प्रदर्शन करना होगा. क्योंकि अगर भारत अगला मैच भी नहीं जीत पाता है तो वन डे सीरीज भी हाथ से निकल जाएगी. हालांकि इस मैच में कुछ हद तक विराट कोहली फॉर्म में दिखाई दिए लेकिन एक बार फिर अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके.