ट्रेडिगं

दो ट्रेनों के बीच फंसे घोड़े ने गजब की लगाई दौड़,

भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी दीपांशु काबरा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

दिल्ली:

Horse runs between moving train : मिस्र में एक घोड़ा किसी तरह चलती ट्रेन और खड़ी गाड़ियों के बीच फंस गया. अब वायरल हो रहे एक वीडियो में सफेद घोड़ा दो ट्रेनों के बीच की पटरियों पर दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. इस घोड़े को देखकर चलती ट्रेन में मौजूद यात्री भी दंग रह गए. द डेली मेल ने बताया कि यह घटना मिस्र में हुई थी और अस्युत से सोहाग जा रही चलती ट्रेन में सवार यात्रियों में से एक ने इस महीने की शुरुआत में इस घटना को रिकॉर्ड किया था. वीडियो में, यात्रियों को चलती ट्रेन की खिड़कियों के बाहर सिर रखकर जोर-जोर से चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. घोड़े को बिना रुके दो ट्रेनों के बीच बिजली की गति से दौड़ते देखा जा सकता है. इसके बाद इसे बगल के ट्रैक पर जाते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही घोड़ा इस मुसीबत से बच निकलता है तभी यात्रियों को इस घोड़े के लिए जयकार करते सुना जा सकता है.

भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी दीपांशु काबरा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. काबरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, घोड़ा 2 ट्रेनों के बीच फंस गया. उसे दौड़ना आता था, रास्ता बदले बिना दौड़ता रहा और अंत में बाहर निकल आया. छोटे से वीडियो में मानो ज़िन्दगी का सबक है. मुश्किलों के बीच फंसकर विचलित ना हो, बस खुदपर भरोसा रख के आगे बढ़ते रहो. एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, ओ माई गॉड, मैं बहुत खुश हूं कि घोड़ा आखिर में सुरक्षित बाहर आ गया. भगवान का शुक्र है.