मनोरंजन

कौन हैं वरुण बंगेरा, जिन्होंने चुराया टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का दिल?

वरुण और करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करिश्मा और वरुण ने शादी करने का फैसला लिया.

Karishma Tanna – Varun Bangera Wedding : साल 2022 की शुरुआत के साथ ही शादियों का सीजन भी शुरू हो गया है. मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) की शादी के बाद अब एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी अपनी शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं. करिश्मा आज यानी 5 फरवरी, 2022 को अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) संग सात फेरे लेने वाली हैं. दोनों की प्री-वेडिंग के वीडियो और फोटो भी सामने आए थे, जिनमें यह कपल अपने इस खास दिन को बहुत ही खूबसूरती से एन्जॉय करता हुआ दिखा. प्री-वेडिंग सेरेमनी और शादी में केवल खास दोस्त और परिवार के करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया है.

करिश्मा तन्ना ने जबसे सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को अपने फैंस से रूबरू कराया है, तबसे हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर वो कौन है जिसने चुलबुली और बोल्ड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का दिल चुराया है. हालांकि, वरुण के बारे में ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लगी है, क्योंकि इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी मीडिया में खुलकर बात नहीं की है, पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके बारे में थोड़ी बहुत जानकारी दी गई है.

कौन हैं वरुण बंगेरा?

वैसे तो वरुण कर्नाटक के बेंगलुरू से ताल्लुक रखते हैं लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, वह मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं. वरुण तभी से मीडिया की सुर्खियों में हैं, जबसे करिश्मा तन्ना संग उनकी सगाई की खबरें सामने आई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण वीबी समूह के साथ काम करते हैं और वह कंपनी के साथ साल 2010 से जुड़े हुए हैं.

रिपोर्ट में वरुण की लिंक्डइन प्रोफाइल के हवाले से लिखा गया है कि वरुण एक रियल स्टेट कंपनी के डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई कनाडा के ओटावा स्थित कार्लटन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. वरुण ने विदेशी विश्वविद्यालय से इंटरनेशनल बिजनेस, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन और मैनेजमेंट की पढ़ाई की है.

वरुण को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है. अक्सर जब भी वह करिश्मा तन्ना के साथ स्पॉट हुए हैं, तो देखा गया है कि वह कैमरा वालों को पोज देने में संकोच करते हैं. वरुण के इंस्टाग्राम पर करीब 400 फॉलोअर्स हैं और वह अपना अकाउंट प्राइवेट रखते हैं.

वरुण से पहले उपेन पटेल को डेट करती थीं करिश्मा तन्ना

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण और करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करिश्मा और वरुण ने शादी करने का फैसला लिया. आपको बता दें कि वरुण से पहले करिश्मा एक्टर उपेन पटेल को डेट कर रही थीं. उपेन पटेल से करिश्मा की मुलाकात बिग बॉस सीजन 8 के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक शो और साथ में किया था. दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन बाद में यह रिश्ता चल न सका और दोनों अलग हो गए.