ट्रेडिगं

जिंदगीभर कड़ी मेहनत करते हुए 88 साल की उम्र में पूरा किया मर्सिडीज खरीदने का सपना

देवराजन बताते हैं कि वह जब 8 साल के थे तब उस समय साइकिल ही उनकी सवारी हुआ करती थी. उन्होंने उस समय पहली बार मर्सिडीज कार देखी थी

नई दिल्ली:

Viral Video: 8 साल की मासूम आंखों ने मर्सिडीज (Mercedes-Benz) कार को इस तरह जेहन में उतार लिया कि 88 की उम्र तक कड़ी मेहनत करके आखिरकार उसे खरीद ही लिया. यह बॉलीवुड की किसी फिल्म की स्टोरी नहीं बल्कि चेन्नई के एक किसान के जीवन का सच्चा किस्सा है. चेन्नई में देवराजन नाम के एक किसान की कहानी यूट्यूब पर वायरल हो रही है. उनके जीवन की कहानी ही कुछ ऐसी है कि पल भर के लिए आप भी भावुक हो जाएंगे. चेन्नई से सटे कांचीपुरम जिले के रहने वाले देवराजन पेशे से किसान हैं. उनके मर्सिडीज लेने की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

मर्सिडीज लेने का ये सपना उन्होंने बचपन में देखा था. उन्होंने बैलगाड़ी से मर्सिडीज का सफर 80 साल में पूरा किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक SBS AVIATION नामक यूट्यूब चैनल पर A true story of a Farmer-Childhood dream to own a Mercedes-Benz नाम से पब्लिश वीडियो में उनकी इस कहानी का जिक्र किया गया है. हालांकि यह विडियो साल 2018 का है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देवराजन बताते हैं कि वह जब 8 साल के थे तब उस समय साइकिल ही उनकी सवारी हुआ करती थी. उन्होंने उस समय पहली बार मर्सिडीज कार देखी थी. उनको लगा कि यह कार किसी किसी फिल्म स्टार की है या फिर बिजनेसमैन की है. यहां तक कि उनको इस कार का नाम तक नहीं पता था. उन्होंने उसी समय ठान लिया था कि किसी न किसी दिन वह यह कार जरूर खरीदेंगे. उम्र और जीवन के पड़ाव बढ़ते गए और एक ऐसा समय आ गया कि उन्हें लगा कि अब वह अपने सपने को पूरा कर सकते हैं. इस बुजुर्ग किसान के लिए मर्सिडीज बेंज डीलरशिप द्वारा केक का इंतजाम किया गया और घर वालों की मौजूदगी में मर्सिडीज बेंज की चाबी उन्हें सौंपी गई.