टेैक्नोलाजी

Renault TRIBER का लिमिटेड वैरिएंट पेश, जानिए कितनी है कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेनो ट्राइबर (Renault TRIBER) को अगस्त 2019 में पेश किया गया था. कंपनी का कहना है कि भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए रेनो ट्राइबर को डिजाइन किया गया था.

नई दिल्ली:

फ्रांस की वाहन विनिर्माता कंपनी रेनो (Renault) ने घरेलू बाजार में कॉम्पैक्ट बहुउद्देश्यीय रेनो ट्राइबर (Renault TRIBER) की एक लाख इकाई की बिक्री के आंकड़े को पार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Renault ने इस मौके पर रेनो ट्राइबर के नए वैरिएंट को पेश किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली नए वैरिएंट की कीमत 7.24 लाख रुपये तय की गई है. कंपनी का कहना है कि देशभर में रेनो ट्राइबर ने रेनो ब्रांड को बढ़ाने में काफी अहम भूमिका निभाई है. बता दें कि ट्राइबर भारत में रेनो टीम और फ्रांस के बीच एक संयुक्त परियोजना का ही परिणाम है.   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेनो ट्राइबर को अगस्त 2019 में पेश किया गया था. कंपनी का कहना है कि भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए रेनो ट्राइबर को डिजाइन किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नया ट्राइबर एक लीटर के पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है. साथ ही यह कार मैन्युअल और इजी-आर ऑटोमैटिक मैन्युअल विकल्प के साथ आती है.

रेनो (Renault) का कहना है कि सुरक्षा के लिहाज से चार स्टार सुरक्षा रेटिंग और बच्चे के लिए तीन स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली हुई है.