मनोरंजन

 राजीव कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन की फिल्म तुलसीदास जूनियर (Toolsodas Junior) भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित है. इस फिल्म को मृदुल ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 4 मार्च को रिलीज होगी.

तुलसीदास जूनियर (Toolsidas Junior) के निर्माताओं ने अभी-अभी फिल्म ट्रेलर रिलीज किया. दिवंगत राजीव कपूर, संजय दत्त और बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव अभिनीत यह फिल्म 4 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी. उनकी आखिरी फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ का पोस्टर कल रिलीज किया गया था, अब आज इसका ट्रेलर भी सामने आ गया है. इस ट्रेलर को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इस फिल्म में तीन किरदार दिखाई दे रहे हैं. जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी हैं. साथ में एक बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव हैं.

फिल्म एक 13 साल के लड़के के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्नूकर के खेल में अपने पिता की हार का बदला लेता है. दिग्गज अभिनेताओं के समर्थन के साथ इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार और आशुतोष गोवारिकर जैसे डायनेमिक प्रोड्यूसर मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म निश्चित रूप से  2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित में से एक होने का वादा करती है. गुलशन कुमार और टी सीरीज प्रस्तुत करते हैं आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन की फिल्म तुलसीदास जूनियर. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित, इस फिल्म को मृदुल ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 4 मार्च को रिलीज होगी.

दिवंगत अभिनेता राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है ये

ये राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है. अपने समय के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक थे. वो राज कपूर के बेटे और ऋषि कपूर के भाई थे. कुछ दिनों पहले हुए उनकी इस फ़िल्म स्पेशल में रणबीर कपूर और बाकी की कपूर फैमिली पहुंची थी. राजीव कपूर ने ‘राम तेरी गंगा मैली’, ‘प्रेम गाथा’, ‘हीना’, ‘नाग नागिन’, ‘एक जान हैं हम’ और ‘आ अब लौट चलें’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनका पिछले साल 9 फरवरी 2021 को निधन हो गया. इस फिल्म का निर्माण पहले ही हो गया था लेकिन अब ये उसने निधन के एक साल बाद दर्शकों के बीच आएगी. कुछ दिन पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी जिसमें कपूर परिवार के साथ कई अन्य कलाकार भी शामिल हुए थे.