उत्तराखण्डचुनाव

शहीदों को आप की सरकार बनते ही 1 करोड की आर्थिक सहायता- केजरीवाल

कर्नल कोठियाल ने कहा कि जब जब अरविंद जी उत्तराखंड आते हैं, तो यहां की जनता को एक उम्मीद दिखती है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज अपने छठवें उत्तराखंड दौरे पर देहरादून पहुंचे जहां जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल, आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया समेत पार्टी पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. यहां से वो सीधे बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा की और वहां से लगभग 3 बजे वो परेड ग्राउंड स्थित नवपरिवर्तन सभा रैली स्थल पर पहुंचे जहां हजारों आप कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उनका बेसब्री से इंतजार करते नजर आए. इस रैली में कई भूतपूर्व सैनिक समेत,महिलाएं और युवा भी उनकी रैली में मौजूद रहे.

बेसब्री से अपने नेता का इंतजार कर रही जनता ने अरविंद केजरीवाल के मंच पर पहुंचते ही, हाथ उठा कर और केजरीवाल के नारे लगा कर उनका अभिवादन किया. मंच पर पहुंचते ही अरविंद केजरीवाल जी का आप कैंपेन कमेटी अध्यक्ष दीपक बाली, उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत, ने स्वागत किया तो कार्यकारी अध्यक्ष प्रेम सिंह ने आप प्रभारी का स्वागत किया. इस बीच शिशुपाल रावत जी ने कर्नल कोठियाल का स्वागत किया. इसके बाद हवलदार दीन दयाल सिंह, हवलदार बीर सिंह,कैन्टेन पान सिंह,हॉनेरी कैप्टेन चतर सिंह,हॉनेरी कैप्टेन जगमोहन सिंह को अरविंद केजरीवाल जी द्वारा उनके शौर्य के लिए सम्मानित किया गया. इसके अलावा संबोधन से पहले महिला पदाधिकारियों द्वारा अरविंद जी को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया.

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने मंच पर पहुंचकर, जनता को संबोधित किया और कहा कि जब जब अरविंद जी उत्तराखंड आते हैं, तो यहां की जनता को एक उम्मीद दिखती है. उन्होंने कहा कि जब मैं अबकी बार लोगों के बीच गया ,तो उन्होंने कहा कि अरविंद जी को हमारी तरफ से शुभकामनाएं देना और आज उसी जनता की ओर से मैं अरविंद जी का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि, अरविंद जी द्वारा जो गांरटी आजतक दी गई हैं ,उन सभी गारंटी से प्रदेश की जनता बहुत खुश है और पहाडों में लोग इससे बहुत खुश हैं और आप पार्टी की नीतियों को लोगों ने समझना शुरु कर दिया है. उन्हेांने कहा कि अरविंद जी उत्तराखंड के लिए एक उम्मीद हैं ,और इसके बाद उन्होंने अरविंद जी को संबोधन के लिए आमंत्रित किया.