मनोरंजन

कॉमेडी के मामले में कपिल शर्मा की पत्नी भी कम नहीं, भरे स्टेज पर पति की बोलती कर दी बंद

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को उनके हुनर के लिए पूरी दुनिया जानती है, लेकिन टैलेंट के मामले में उनकी पत्नी भी उनसे जरा भी कम नहीं और इस बात का सबूत उन्होंने हाल के वीडियो में दिया.

नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. उनकी कॉमेडी का तो हर कोई दीवाना है. लेकिन इस मामले में कॉमेडियन की पत्नी भी उनसे जरा सी भी कम नहीं है और इस बात का अंदाजा आपको जल्द ही लगने वाला है. कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने नेटफ्लिक्स के स्टेज पर ही अपने पति की बोलती बंद कर दी.

कपिल का नेटफ्लिक्स डेब्यू

लोग कहते हैं कि कुछ कहानियां किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं और जाहिर तौर पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी की प्रेम कहानी में भी ऐसा ही था. कॉमेडी स्पेशल ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल’ के साथ नेटफ्लिक्स पर अपने बहुप्रतीक्षित स्ट्रीमिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं. यह नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी को रिलीज होगा. कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि वह अपने जीवन के प्यार से कैसे मिले. दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंध गए. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी प्रेम कहानी को बहुत ही शानदार अंदाज में बयां भी किया है.

कपिल की स्टूडेंट थी गिन्नी

अपने जीवन की एक मजेदार झलक देते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया, ‘गिन्नी जालंधर के गर्ल्स कॉलेज में थी और मुझसे 3-4 साल छोटी थी. मैं अपना पीजी डिप्लोमा कमर्शियल आर्ट्स में कर रहा था और पॉकेट मनी की जरूरत थी. मैं हमेशा थिएटर में भाग लेता था और दूसरे कॉलेजों में जाता था. गिन्नी मेरी छात्रा थी और वास्तव में होनहार थी. वह हिस्ट्रियोनिक्स और स्किट में अच्छी थी और इसलिए मैंने उसे अपना असिस्टेंट बनाया. साथ ही वह एक संपन्न परिवार से थी.’ 

स्कूटर वाले से प्यार

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया, ‘मुझे याद है कि वह हर दिन एक महंगी कार से कॉलेज आती थी और मैं अपनी स्कूटर की सवारी करता था. पहले उसका दिल मुझ पर आया, लेकिन मुझे हमेशा अपने क्लास डिफरेंस की वजह से संदेह था कि कुछ भी हो सकता है. मेरे एक दोस्त ने मुझे यह भी बताया कि गिन्नी मुझे पसंद करती है लेकिन मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम दोनों के बीच कुछ भी संभव होगा. लेकिन ईश्वर बहुत मेहरबान है, और मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने उनसे शादी की. उन्होंने हमेशा मेरा बहुत सपोर्ट किया है. मुझे याद है, जब मैं मुश्किल दौर से गुजर रहा था और मैंने अपने जीवन में चीजों को ठीक करने का फैसला किया, उसके बाद मैंने सबसे पहले उससे शादी की. आज, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे 2 प्यारे बच्चे मिले हैं.’