मनोरंजन

आलिया भट्ट ने बिना मेकअप के शेयर की तस्वीर, फैंस हुए कायल

नई दिल्ली :  

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में अदाकारा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अकेले शांति से बैठे हुए देखी जा सकती हैं. इस खूबसूरत फोटो में देखा जा सकता है कि उनकी आंखें बंद हैं और उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ रही हैं, एक्ट्रेस बिना मेकअप (Alia Bhatt Without Makeup) के भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अपनी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने उसके साथ एक फेस मास्क स्टिकर ऐड करते हुए लिखा, ‘मॉर्निंग स्लर्प’ अदाकारा का ये पोस्ट फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. हर कोई उनकी इस सन किस्ड तस्वीर का कायल हो गया है. 

आपको बता दें कि आलिया ने तस्वीर में येलो कलर की टी – शर्ट पहन रखी हैं, जो उनपर खूब फब रही है. उनके बैकग्राउंड में एक पेंटिंग देखा जा सकती है, जिसमें हार्ट शेप के बीच लव लिखा हुआ है. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस अपना भरभरकर प्यार देते हैं. एक्ट्रेस ने इससे पहले भी कई सन किस्ड फोटोज शेयर की है. 

खबरों के अनुसार, आलिया को अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने से पहले रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ का एक छोटा सा हिस्सा पूरा करना है. इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में कदम रखेंगी, जिसमें वह गैल गैडोट के साथ स्क्रीन साझा करेंगी. आपको बता दें कि इस बीच, उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब मिला है. बता दें कि द एकेडमी अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट में ‘आरआरआर’ भी है और फैन्स अब उम्मीद कर रहे हैं कि भारत को ऑस्कर भी मिले.