चुनाव

फतेहपुर में पीएम मोदी ने परिवारवाद के नाम पर अखिलेश यादव पर साधा निशाना, तीन तलाक का भी किया जिक्र

फतेहपुर (Fatehpur) में एक जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने साथ ही कुशीनगर में हुए दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फतेहपुर (Fatehpur) में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम नरेंद्र मोदी  ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने होली से पहले 10 मार्च को जीत का रंगारंग उत्सव मनाने का फैसला किया है. पीएम मोदी ने परिवारवाद के नाम पर अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन परिवारवादियों ने गरीबों को वोट बैंक बनाकर रखा था, उनकी अब नींद हराम हो गई है. इनको लग रहा है कि उनकी वोटबैंक जा रही है. ये वोटबैंक के चक्कर में ही आपने देश को तबाह करके रखा है

पीएम ने साथ ही कहा कि मुझे पंजाब में बहुत वर्षों तक काम करने का अवसर मिला है. लेकिन इस बार मैंने जो पंजाब का मिजाज देखा है, पंजाब के लोगों का भाजपा को विजयी बनाने का जो जोश और उत्साह देखा है वो अद्भुत है. उत्तर प्रदेश में भी हर चरण में जनता का समर्थन बढ़ता चला जा रहा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि टीके से दो लोग डरते हैं- एक कोरोना वायरस और दूसरा ये टीका विरोधी लोग. रिकॉर्ड वैक्सीन लगा ली है तो ये लोग बोलते हैं कि सरकार टीके के पीछे इतना पैसा क्यों खर्च कर रही है. लोगों की जिंदगी बचाने के लिए सरकार ने पैसे खर्च करने चाहिए या नहीं?

पीएम मोदी ने तीन तलाक का जिक्र करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार ने जब तीन तलाक के विरुद्ध कानून बनाया तो ये पूरा कुनबा उस कानून के खिलाफ खड़ा हो गया. ये कितने स्वार्थ में डूबे हैं कि जो उनको वोट देते हैं, उनका भी ये भला नहीं सोच पाते हैं. ऐसे लोगों पर भरोसा किया जा सकता है क्या?

‘कैसा PM है जो लाल किले से शौचालय की बात कर रहा है’

पीएम ने यहां कहा कि जब लाल किले से मैंने कहा था कि देश की माताओं-बहनों की पीढ़ा को दूर करने के लिए शौचालय बनाए जाएंगे, तब ये कहते थे कि कैसा PM है जो लाल किले से शौचालय की बात कर रहा है. उन्होंने न गरीबी देखी है और न गरीबों की मुसीबत देखी है. जब शौचालय नहीं था तब महिलाएं अंधेरा का इंतजार करती थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन परिवारवादियों ने गरीबों को वोट बैंक बनाकर रखा था, उनकी अब नींद हराम हो गई है. इनको लग रहा है कि उनकी वोटबैंक जा रही है. ये वोटबैंक के चक्कर में ही आपने देश को तबाह करके रखा है. मेरे देशवासियों का भला कीजिए, देश के लोग उदार हैं.