ट्रेडिगं

लीजिए…पुष्पा फिल्म का टॉम एंड जेरी वर्जन आया सामने,

फिल्म पुष्पा का अब टॉम एंड जेरी वर्जन (Pushpa Tom and Jerry Version) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इसे देखने के बाद यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो को अल्लू अर्जुन के एक फैन ने क्रिएट किया है

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa Movie) एक बड़ी हिट फिल्म बन गई है. फिल्म को रिलीज हुए दो महीने से ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन इसके प्रति लोगों की दीवानगी थमने का नाम नहीं ले रही है. हर कोई इसके गाने और डायलॉग्स पर रील्स बनाकर शेयर कर रहा है. अब इस फिल्म का ‘टॉम एंड जेरी’ वर्जन (Pushpa Tom and Jerry Version) वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो को अल्लू अर्जुन के एक फैन ने क्रिएट किया है. लोग इस एडिटेड वर्जन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हैं.

वायरल हुए वीडियो में पॉपुलर कार्टून सीरीज ‘टॉम एंड जेरी’ के कैरेक्टर टॉम को श्रीवल्ली गाने के हुक स्टेप्स यहां तक कि सामी-सामी पर भी थिरकते हुए देखा जा सकता है. वहीं, जेरी भी कुछ कम नहीं है. उसने अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर स्टाइल यानी हाथ से इशारे को गजब तरीके से किया है. बता दें कि इन दोनों कैरेक्टर ने जो कुछ भी किया है, वह सबकुछ कार्टून सीरीज का हिस्सा है, जिसे बड़े ही शानदार तरीके से पुष्पा मूवी के गाने और डायलॉग के साथ फिट किया गया है. तो आइए सबके पहले देखते हैं ये मजेदार वीडियो.

यहां देखिए पुष्पा का टॉम एंड जेरी वर्जन

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर Edits MukeshG नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, टॉम एंड जेरी के साथ पुष्पा फिल्म के कुछ सीन को रीक्रिएट किया गया है. एन्जॉय कीजिए. 16 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. अब तक 31 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘टॉम ने क्या कमाल का डांस किया है. उसके जैसा कोई नहीं है.’ वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अब मुझे लगता है कि हर फिल्म टॉम एंड जेरी से प्रेरित होती है.’ एक अन्य यूजर का कहना है कि श्रीवल्ली और पुष्पा का डायलॉग कमाल का लगा मुझे.