खेल

साल 2011 दोहराएंगे कप्तान रोहित, टीम की तैयारियां हैं पूरी!

नई दिल्ली:  

IND vs NZ ODI Series 2023 : भारत ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर अपनी विश्वकप 2023 की तैयारियां मजबूत कर ली है. भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है. हर विभाग में टीम ने कमाल का खेल दिखाया है. पहले वनडे की बात करें तो भारत 12 रन से, दूसरे मैच में 8 विकेट से और आखिरी वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने 90 रन से न्यूजीलैंड को हराकर उसकी बादशाहत को खत्म किया. कप्तान रोहित शर्मा ने टीम से शानदार प्रदर्शन करा कर ये दिखा दिया है कि टीम सही ट्रैक पर जा रही है. उम्मींद कर सकते हैं कि टीम साल 2011 के बाद एक बार फिर से 50 ओवर का विश्व कप अपने नाम कर सकती है.

बल्लेबाजी रही कमाल की

बल्लेबाजी की बात करें तो शुभमन गिल के साथ रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली सभी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. शुभमन गिल ने तो इस तीन मैचों की सीरीज में तीन मैचों में 360 रन बना डाले. औसत की बात करें तो 180 का औसत इस खिलाड़ी का रहा है. टीम के लिए सलामी जोड़ी की कमी को दूर कर दिया है.

गेंदबाजी में भी नही रहे पीछे

वहीं गेंदबाजी की बात करें तो टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने 6 विकेट लेकर सभी को यह दिखा दिया है कि चोट के बाद वापसी कैसे की जाती है. कुलदीप के साथ शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया. अब आगे की बात करें तो 27 जनवरी से तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए खेली जाने वाली है. उम्मीद करते